Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Jio Phone 3 Booking News - जिओ फोन 3 को बुक कैसे करें

Jio Phone 3 Booking Kaise Kare ? पिछले 4 वर्षों में JIO ने सबको आश्चर्यचकित कर बहुत कम मूल्य पर बेहतर प्रदर्शन के साथ दो सर्वश्रेष्ठ फीचर  फोन लॉन्च किए हैं-JIO Phone और JIO Phone 2

लेकिन अब JIO अपना नया टच स्क्रीन फ़ोन Jio Phone 3 लांच करने वाला हैं, और जब ये फ़ोन market में आ जायेगा तो धमाल मचा देगा क्योंकि हम सभी जानते है jio का कोई भी प्रोडक्ट्स हमे बहुत ही कम मूल्य पर मिल जाते है, और jio phone3 price भी लगभग 4000 से 5000 तक होगा और लभभग इसी के आस पास मूल्य पर आपको मिल जाएगा, वो भी best quality and features के साथ, तो चलिए अब बिना देर किए देखते हैं JIO Phone 3 full Specifications और पूरी details देखते हैं -


Jio Phone 3 Full Specification (not official)



General details

Launch Date  - June months 2020(Unoffi..)

Brand  -- Reliance

Model   -- Jio Phone 3/ jio android oreo

Operating System  -- Android v8.1 (Oreo)

Custom UI  -- Android Go

SIM Slot(s)   -- Dual SIM (4g supported), GSM+GSM

Network type -- 4G Available
3G: Available, 2G: Available


Reliance Jio Phone 3 launch date, jio phone3 price
Jio phone 3 


Display


Screen Size  -- 5.99 inches 

Screen Resolution  -- HD + 

Resolution - 1440×720 pixels

Pixel Density  -- 294 ppi

Display Type  -- IPS LCD

Touch Screen  -- Capacitive Touchscreen, Multi-touch



Performance


Processor- Android v8.1 Oreo(sd625)

Operating System  -- android Oreo 8.0

RAM   -- 4GB/6GB

Storage  -- 32GB/64GB

Expandable Memory  -- Up to 128 GB



Camera details-


AI Dual Rear Cameras

with Low-light Photography

Rear Camera -  16+ 8mp

रियर कैमरा 12mp+5mp में world class sensors  दिया गया है जो 1.25μm पर based है, इससे रात में भी फोटो बहुत ज्यादा अच्छे आएंगे।


Front Camera - 32mp
Selfie Camera यानी कि आगे का कैमरा 32mp का होगा, इसमें bookeh effect, beauty 4.0 plus, HDR automatically, 4500k soft toned selfie light का जबरदस्त फीचर दिया हुआ है।



Battery


Capacity  -- 3500mAh

Type  -- Lithium

Special Features


Connectivity- Bluetooth;WiFi Hotspot
Audio Jack- 3.5 mm
Sensors  -- Accelerometer


Reliance Jio Phone 3 launch date, jio phone 3 book
Jio Phone 3


Jio Phone 3 booking kaise kare


Jio phone 3 को बुक करने के लिये आपलोग इसका launch होनेे तक का wait कर सकते हैं। और आपलोग कमेंट बॉक्स में जाकर कमेंट करे और हर रोज allgyan4u.com को चेक करें,जैसे ही फोन आएगा आपलोगो को सुुुुनना दे दी जायेगी और इसको यानी jio phone 3 booking kaise kare इसमे आपकी हर संम्भव मदद की जायेगी।

JIO Phone 3, 5.99 इंच की टच स्क्रीन के साथ आ सकता है| इसमें 4GB और 6जब रैम होगी,और प्रोसेसर snapdragon 625 होगा, जो android v8.1 Oreo पर based होगा 1.4 GHz पर run करेगा।
इसमें 32 / 64 जीबी का Internal Storage हो सकता है और यह Android Oreo (Go Edition) पर काम करेगा।लेकिन Jio Phone 3 में 12+5MP का रियर कैमरा और 32MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा होगा। कंपनी ने फोन के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन हमलोग jio phone2 के  updated version के हिसाब से अगला features का अनुमान लगा सकते हैं, और हमने भी बस अनुमान लगाया है।


Jio Phone 3 Launch date



वैसे तो अभी इस फोन की लॉन्च तारीख अभी कन्फर्म नही हुआ है लेकिन इसे June or july महीने में  लॉन्च किया जाएगा ऐसा मेरा अनुमान है, और प्री-ऑर्डर july 2020 (अंतिम सप्ताह) से शुरू होगा अब देखिए आगे क्या होता है, ये तो समय ही बताएगा। लॉन्च होने के बाद आप इसे JIO की आधिकारिक साइट  www.jio.com से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं और 1 महीने बाद आप इसे Jio स्टोर्स, Reliance Digital store से खरीद भी सकते हैं।

अनुमान यह भी है कि रिलायंस जिओ August 2020 में अपने ऑफलाइन स्टोर पर JioPhone 3 का sell करेगी। कंपनी july 2020 में प्री-ऑर्डर करने और auguest 2020 तक शिपिंग शुरू करने की कोशिश करेगी। यह Jio की आधिकारिक वेबसाइट, Jio स्टोर्स और रिलायंस डिजिटल store पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।


Jio Phone 3 Price details


भारत में JIO Phone 3 की कीमत लगभग Rs. 4500(app.)

आपलोगों को शायद पता होगा कि अब सभी ब्रांड 4G से 5G नेटवर्क पर switch कर रहे हैं, इसीलिए jio phone3 को कंपनी जल्द से जल्द लांच कर अपना अगला प्रोजेक्ट jio phone 4 जो कि 5G होगा उसपर काम करना चाहेगी।

जैसा कि कंपनी ने अपने फोन के बारे में अधिक जानकारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इसलिए हम सबको JIO कम्पनी की तरफ से JIO PHONE 3 को जल्द से जल्द launch कराने के लिये एकजुट होना पड़ेगा और सन्देश भेजना पड़ेगा। आपलोग भी यही चाहते है तो फटाफट से कमेंट बॉक्स में बताएं।

Jio Phone 3 Booking Kaise Kare , jio phone 3 price
Jio Phone 3

Verdict-

इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको jio phone 3 booking kaise kare news और इसका लांच डेट,jio phone3 price and features  पूरे विस्यर में बताया हूँ, और उम्मीद है कि आपको जिओ फ़ोन 3 से सम्बंधित सारे सवालों का जवाब मिल चुका होगा।
अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि JioPhone 3 बाजार में कब आएगा और आपलोग इसे कितना पसन्द करेंगे। और सच बोला जाए तो ये मार्किट में आते ही धमाल मचा देगा और सभी लोगो का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेगा, क्योंकि ये आमलोगों के लिये सस्ता फ़ोन होगा यानी कि best budget phone.

तो बस आज के लिए इतना ही,अगर आपको ये आर्टिकल पसन्द आया हो तो कृपया कर के allgyan4u को सब्सक्राइब कर लें। और किसी प्रकार की कोई समस्या या फिर सवाल हो तो commnt box में हमें बताएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ