Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Tik Tok se paisa kaise kamaye - टिक टॉक से पैसा कैसे कमाये

Tik Tok se paisa kaise kamaye



Tik Tok se paisa kaise kamaye ?

टिक टॉक से पैसा कैसे कमाये  आपके मन मे भी ये  सवाल जरूर आता होगा की जब Tik Tok इतना ज्यादा Famous है तो क्या हम TikTok से पैसे कमा सकते है ?
तो दोस्तो इस पोस्ट में Tik Tok se paisa kaise kamaye आपके इस सवाल का जवाब विस्तारपूर्वक दूंगा।


जब से Jio आया तो ज्यादा से ज्यादा लोग Internet का उपयोग कर रहे हैं और इतना ज्यादा उपयोग कर रहे हैं कि उनके लिए दिन का 1.5 GB net भी कम पड़ जा रहा, और ज्यादातर लोग Youtube, Tiktok, Likee and Pubg पर Data खर्च कर रहे हैं और इनसे लोग पैसा भी कमाना चाहते हैं, तो दोस्तो आपलोग आसानी से इन सारे platform से पैसा कमा सकते हैं आज मैं सिर्फ  Tik Tok से पैसा कैसे कमाये..इसके बारे में बताऊंगा, वैसे आपलोग TikTok पर video बनाते होंगे या फिर सोचते होंगे की क्या हम video बनाएंगे तो हमे पैसे मिलेंगे यानी क्या हम TikTok से पैसा कमा सकते हैं।

मेरे प्यारे दोस्तों घूमा-फिरा कर बोले तो TikTok से पैसा कमाने के बहुत सारे तरीके हैं और इस article में सारे तरीके बताने की कोशिश करूँगा।


Tik Tok se paisa kaise kamaye,टिक टॉक से पैसा कैसे कमाये
Tik Tok se paisa kaise kamaye


टिक टॉक से पैसा कैसे कमाये

Tik Tok se paisa kaise kamaye -


Rule No. 1 - Sponsorship

जी हां दोस्तों sponsorship के द्वारा आपलोग Tik Tok से बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं, तो चलिए आपको बता देता हूं को कोई भी Company Sponsorship कब और कैसे देता है।

आपको Company से Sponsorship चाहिए तो आप पहले अपना Profile को एक Brand के रूप में Popular करें इसके बाद followers and Average Views maintain करें । आपके Followers लगभग 50k और Per Videos Views 25k about होने चाहिए तो आपको sponsorship कम्पनी की तरफ से मिलना start हो जाएगा।
और ये तरीका सबसे बढ़िया है इसीलिए इसको एक नम्बर पर रखा हूँ अगर आपको sponsorship मिलना start हो जाये तो आप समझ लेना कि आपने अपना Brand Ready कर लिया है।



Rule No. 2 -  TikTok Monetization Program

TikTok से पैसा कैसे कमाये .. आपके दिमाग मे भी कभी न कभी ये ख्याल जरूर आया होगा कि क्या TikTok videos को भी Youtube की तरह   monetize कर सकते हैं क्या ? यानी कि क्या हम TikTok पर ads से पैसे कमा सकते हैं
तो आपलोग तैयार रहो क्योंकि जल्द ही Youtube की तरह TikTok भी अपने Creators को Ads लगाकर पैसा कमाने का मौका देगा और ये Function आने वाले दिनों में TikTok पर add कर दिया जाएगा।
आप भी सोच सकते हो की TikTok आज के date में कितना ज्यादा famous हो चुका है इसी कारण TikTok भी अपने Creators के लिए monetize programme लेकर आएगा जिससे कि उनके creators उनके साथ बने रहे और ज्यादा से ज्यादा tiktok पर समय बिताये।



Rule No. 3 -  Videos Branding -

TikTok se paisa kamaye 

Video Branding के लिए आप जो भी vertical videos बनाते है उसके footer में अपने official website या social media profile को mentioned कीजिए ताकि कोई भी Advertiser आपसे direct contact कर सके और आपसे बात करके आपको sponsorship दे सके या कोई दूसरा offer आपको दे सके।


Verdict - 

इस पोस्ट में TikTok से पैसा कैसे कमाए (tik tok se paisa kaise kamaye) के बारे में पूरे विस्तार से बताया हूँ, इस पूरे पोस्ट को अच्छे से पढ़ने के बाद आपको tiktoK se paisa kaise kamaye इसके बारे में आपको अच्छी जानकारी मिल जाएगी ।
अगर आपके पास इस पोस्ट से सम्बन्धित किसी प्रकार का कोई Questions हो तो Comment Box में हमें बताइये, इस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने के लिये आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

और हाँ, आपको मेरा ये आर्टिकल पसन्द आया तो कृप्या इस Post को अपने दोस्तों के साथ share करें और allgyan4u को subscribe करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ