Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Hamster Combat kya hai - Hamster Combat से पैसा कैसे कमाए

 Hamster Combat Kya Hai

Hamster Kombat kya hai ? अभी मार्केट में एक नया मशीन आया है जिसका नाम है हामस्टर कॉम्बैट और इसके द्वारा आप मेहनत से पैसा कमा पाओगे !


किसी ने सच ही कहा है पैसा कमाना नहीं बनाना पड़ता है, और पैसा यू ही 1 रात या 1 दिन में नही बनता इसे बनाने के लिए सालों साल का मेहनत या लगन लगता है तब जाकर हमलोग सफल हो पाते है और फिर बहुत सारा पैसा खुद से बना पाते है यानी कमा पाते हैं।


hamster-combat-kya-hota-hai
hamster combat kya hai



Hamster Kombat ; सीधे सीधे कहा जाए तो हामस्टर कॉम्बैट एक पैसा छापने का मशीन है लेकिन इतना भी आसान नही क्योंकि इसे चलाने के लिए 2 से 3 घंटे का मेहनत लगता है , 
आजकल हर कोई चाहता है की घर बैठ कर ऑनलाइन पैसा कमाया जाए लेकिन बस चाहता है करता कुछ नही, अगर आपने ठान लिया कि आपको अब ऑनलाइन पैसा कमाना है तो बस आपको इस आर्टिकल को अच्छे से ध्यान पूर्वक पढ़ना है अगर ध्यानपूर्वक आप इसे पढ़ेंगे तो 100% गारंटी देता हु की आप भी अब घर बैठे पैसा कमा पाएंगे।


Hamster Kombat kya hota hai

हैमस्टर कॉम्बैट आपने भी यह नाम कहीं ना कहीं तो जरूर सुना होगा क्योंकि इस टाइम ये काफी ट्रेंडिंग में है। और इसके द्वारा बहुत सारे लोग घर बैठे पैसा छाप रहे, कोई दिन के 100 रुपए तो कोई दिन के हजार रुपए तक छाप रहा, आप चाहो तो आप भी दिन के 100 से 1000 आराम से छाप सकते हो , क्योंकि इसके अंदर बस आपको अपने mobile phone se paisa kamana hai यानी आपको बस अपने मोबाइल के स्क्रीन पर उंगलियां फेरने है और पैसा छपना है ।



Hamster Combat से पैसा कैसे कमाए


Hamster-Combat-से-पैसा-कैसे-कमाए
Hamster Combat से पैसा कैसे कमाए


हामस्टर कॉम्बैट के अंदर बहुत सारे आपको टास्क दिए जाते है रोज के टास्क आपको कंप्लीट करना है और पैसा कमाना है, और हा इसके अंदर आपको रेफर एंड अर्न का ऑप्शन भी मिलता है इसमें आपको बस दोस्तो को रेफर करना होता है और इसके बदले में आपको पैसा मिलता है।


How To Start Hamster Kombat

अब बात करते है की आखिर ये जो हामस्ट कॉम्बैट है इसे स्टार्ट कैसे करे क्योंकि स्टार्ट करेंगे तभी तो पैसा कमा पाएंगे, तो दोस्तो आप इस hamster combat को आसानी से स्टार्ट कर सकते हो

इसके लिए बस आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को अच्छे से फॉलो करने होंगे। स्टेप्स फॉलो करने से पहले आपको अपने मोबाइल फोन में टेलीग्राम ऐप को डाउनलोड कर लेना है।



हामस्टर कॉम्बैट steps -

* सबसे पहले आपको नीचे स्टार्ट बटन को दबाना है

Start करे 

*अब स्टार्ट पर क्लिक करते ही आप टेलीग्राम पर चले जाओगे, इसके बाद आपको हामस्टर कॉम्बैट का ऑफिशियल चैनल देखने को मिलेगा तो बस आपको start वाला बटन पर क्लिक कर देना है।

hamster combat 

*इसके बाद Tap and Earn Coin का पेज खुल कर आ जायेगा तो इसको आपको क्लिक कर देना है


hamster-combat-coin
hamster combat coin

* इसके बाद आपको Play बटन पर क्लिक करना है

* इतना सब करने के बाद आपको एक रिसीव गिफ्ट प्राप्त हो जायेगा , फिर आपका हामस्टर का id स्टार्ट हो जाता है। अब आप जितना चाहो पैसा कमा सकते हो ।


How to Earn coin in Hamster Kombat

अगर आपको सच में अपने Hamster Combat का coins बढ़ाना है तो आप इस वाले वीडियो को देख सकते है, इसके अंदर बहुत सारे ट्रिक लाइव प्रूफ दिखाया गया है- वीडियो देखें - क्लिक करें 


How To Withdraw Hamster Kombat Coin

अब बात करते है की अगर हमने यहां से पैसा कमा लिया तो उसे withdrawal कैसे करेंगे, तो दोस्तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि फिलहाल आपको बहुत सारे coins यानी पैसा जमा करने होंगे और इसके बाद आप उसे withdrawal कर पाएंगे, फिलहाल विड्रावल वाला ऑप्शन बहुत जल्द आने वाला है,जब Hamster Kombat Coin  का Launch Date अगले महीने तक यानी अगस्त सितंबर तक निकल कर आएगा तो यह आपके Phantom Wallet या Metamask Wallet में खुद Withdraw हो जाएगा।


Conclusion -

इस आर्टिकल यानी लेख में हमने विस्तारपूर्वक जाना की Hamster Combat Kya Hai हामस्टर कॉम्बैट से पैसा कैसे कमाए,

इसको कैसे चलाया जाता है hamster combat me account kaise banaye ऐसी बहुत सारी चीजों को हमने इस लेख में कवर करने की कोशिश की है, अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया तो हमारे वेबसाइट को सब्सक्राइब कर लें।

और हां अगर आपको hamster combat unlimited coins trick चाहिए तो नीचे कॉमेंट बॉक्स में 30 सेकंड इंतजार के बाद nice article pls link लिख दे, फिर आपको पर्सनली रिप्लाई में अनलिमिटेड कॉइंस का apk मिल जायेगा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ