Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

New Earning Apps - Best Earning Apps

New Earning Apps - Best Earning Apps

आपलोग बहुत सारे earning apps के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या वो ऐप्प आपको दिन के कम से कम 50 रुपये भी देता है? अगर सच अपने आप से पूछोगे तो जवाब मिलेगा नही। लेकिन आज मैं आपको 100 प्रतिशत विश्वशनीय ऐप्प के बारे में बताऊंगा , जहां से आप सच मे 50 से 350 तक दिन के आराम से कमा सकते हो।

आजकल पैसे कमाना कौन नहीं चाहता? हर कोई कम से कम पैसे में अपने सभी जरूरतों को पूरा करना चाहता है और साथ मे बहुत सारे पैसे भी कमाना चाहता है। ऐसे में अगर आप cashback promo code, recharge cashback और साथ मे बहुत सारे पैसा देने वाले ऐप्प के तलाश में है तो आपको लिए यहाँ पर 2020-19 के सबसे ज्यादा पैसा देने वाले Apps के बारे में बताया गया है..

सबसे पहले हम यहाँ पर कुछ ऐसे Applications के बारे में बात करेंगे जो की हमेशा कोई ना कोई cashback offer अपने customers के लिए लाते रहता है. अगर आप Mobile से recharge,dth recharge, shopping या ticket booking जैसे काम करते है,तो आपको इन Apps के द्वारा 100% तक cashback मिल सकता है..

List of Best Cashback Apps in 2019

अगर अपने कभी Google Pay या phone pe Apps के द्वारा पैसे send किये होंगे जहा से आपको 50 या 100 रुपये reward में मिले होंगे, यह mobile app earning के best तरीके है लेकिन अब हमें इन दोनों ऐप्प में reward न के बराबर मिलते है... ये दोनों Mobile app से हम पैसा तो नही कमा सकते लेकिन mobile recharge,dth recharge,shopping या movie ticket booking करते समय हम cashback के रूप में कुछ money save जरूर कर सकते है,ये आपको पता होगा।

तो चलिए अब हम कुछ new earning app के बारे में जानते हैं -

New Earning App -

New Earning Apps-Best Earning Apps,new earning app 2019
Earning App

Paytm First Games App-

Paytm First Games App. paytm की तरफ से लाया गया है एक विश्वशनीय पैसा देने वाला ऐप्प है, इस ऐप्प से आप games खेलकर के 1 दिन में कम से कम 100 से 350रुपये तक कमा सकते हो, और इस ऐप्प को आप refer करके भी पैसे कमा सकते हो यहाँ 1 refer का 10 रुपये मिलता है, और यहां पर बहुत सारे games quiz है जहां पर free entry मिलता है और बस game participate करने पर 5 रुपये तुरंत आपके paytm wallet में दे दिया और है,और ये कैसे काम करता है या फिर कैसे इसपर गेम्स खेला जाता है पूरे विस्तार से जानने के लिए, आप sptech4u पर visit कीजिये।

Visit here - First Games App


Minijoy-

New Earning Apps-Best Earning Apps,new earning app 2019
Earning App

यह India का सबसे fast growing ऐप्प है, इसमे आप spin करके,tast complete करके,daily check in करके और साथ मे बहुत सारे गेम्स खेलके बहुत सारे पैसे कमा सकते हो, और इतना ही नही इस minijoy ऐप्प में आप match prediction और दोस्तों को refer करके भी अपना पॉकेट खर्च खुद से निकाल सकते हो..online grocery store है यहाँ पर household और grocery से related सभी products सस्ते price मिल जायेंगे. Gorfers को success होने में उसके best offer का अहम role है जिससे customers को कम से कम price में सभी जरुरी सामान मिल जाते है और साथ Cashback earn करने का मौका मिलता है.. सब मिलकर ये एक जबरदस्त earning ऐप्प है क्योंकि ईस ऐप्प में आपको एक या दो नही बल्कि पैसे कमाने के 7-8 तरीके मिल जाएंगे

HeloApp-

इसके द्वारा आप सिर्फ 10sec. का status डालकर के पैसे कमा सकते हो,आपको कुछ नही करना है बस जो लिंक दिया हु उस लिंक से आप हेलो ऐप्प को download करो और फिर उसमें अपना account बना लो, उसके बाद अच्छे अच्छे whatsapp status को helo app में अपलोड करो उसके  बाद जितने भी आपके स्टैट्स कोई बन्द download या share करेगा और आपको follow करेगा, तो उसके बदले में आपको पैसे मिलेंगे और साथ मे इस ऐप्प को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों में शेयर करके भी आप पैसे कमा सकते हो (per refer= 25₹) आपको मिलेंगे और ये इसका सबसे बड़ा plus point है,क्योंकि कोई भी ऐप्प 25₹ रेफर करने का नही देता,अगर देता भी है तो आप उसको withdraw नही कर पाते,लेकिन यहाँ पर आप 1₹ को भी withdraw कर सकते हो।

Grofers-

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने ज्यादा पसंद करते है तो ये ऐप्प पूरी तरह से आपके लिए है क्योंकि यहाँ पर हमेशा कोई ना कोई cashback offer चलता रहा है और यहाँ पर market price से बहुत ही कम price में daily use का products खरीद सकते है..और इसके बदले में हमे बहुत सारे cashback मिल जाता है।

Cashkaro-

New Earning Apps-Best Earning Apps,new earning app 2019
Earning App

Cashkaro एक Popular Mobile App है और इसका ऑफिसियल Website भी हैं,इसके द्वारा अगर आप online shopping करते है तो यहाँ पर आपको online shopping,ticket booking के discount coupon code मिल जायेगा। अगर सच में आप पैसा बचाना चाहते है online शॉपिंग करते समय तो आपके लिए यह सबसे best platform है और यहाँ पर आपको Refer & Earn करके earning करने का भी option मिल जाता है..

अभी डाउनलोड करे –  Cashkaro App

Verdict-

दोस्तों, यहाँ पर highlight earning apps के बारे में बताया गया है  जैसे- paytm first games app,minijoy,hello app, grofers और cashkaro जैसे earning application के बारे में बताया हूँ। यहां से आप रोज earning कर सकते हो..और फ्रेंड्स earning app तो अभी भी बहुत सारे है जो 100% genuine है और आपको payment भी तुरंत दे देते हैं, लेकिन सिर्फ एक पोस्ट में सभी application को मैं नही बता सकता.. इसीलिए मैं earning app का एक series चलाऊंगा जिसमे हम  हर एक पोस्ट में 5 earning apps को cover करेंगे और उनके बारे में पूरे विस्तार से जानेंगे।
                                                अगर आपके पास और किसी प्रकार की Questions हो तो Comment Box में हमें बताइये, हम आपकी मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे।इस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने के लिये आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!
उम्मीद है कि आपको मेरा ये आर्टिकल पसन्द आया होगा,पसंद आया हो तो कृप्या Post को share करें और allgyan4u को subscribe करें।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Please do not enter any spam link.. Aur es article ko friends ke sath share kare